Sunday 1 April 2012

*** UPDATE - 65 ***


*** UPDATE - 65 ***




Poore badan me ek vastra bhi nahi tha. Sirf unke tangon ke jod par ling ke upar ek chhota sa tauliya rakha hua tha. Tauliya kisi tent ki tarah utha huya ye sabit kar raha tha ki unka ling kitna lamba hai aur wo poori tarah josh me khada hai. Lekin afsos tab tak unke ling ki jhalak mujhe nahi mil pa rahi thi.


Mai jakar unke samne sir jhuka kar khadi ho gayee. unki ankhon me aur unke chehre par itna tej tha ki mai unse najren nahi mila pa rahi thi. Ratna ne mujhe unke samne baithne ka ishara kiya. Ratna jaise jaise kahti ja rahi thi mai bina jhijhak waisa hi karti ja rahi thi.


Maine ghutno ke bal batih kar unke pairon par phool arpit kiya. Fir unke pairon par apna sir jhukakar unke charano par apna matha tikaya. Ratna ek hath se mere sir ko unke kadmo par dba rakhi thi aur is awastha me usne age badhkar dheere se Swamiji ke kano me kuchh kaha.


Swamiji ne apne hathon se mere sir ko tham kar uthaya. Unhon ne meri thuddi ke apne hath rakh kar mere chehre ko uncha kiya. Us awastha me kuchh der tak mere chehre ko nihaarte rahe. Maine najren uthai to unki najron se meri najren takra gayee. Aisa laga mano meri najren unki najron se chipak kar rah gayee. unki ankhon se ek adbhut sa tej nikal raha tha. wo ek tak meri or dekh rahe the. Tabhi unhon ne apne doosre hath se kuchh ishara kiya.


Ratna ne age badh kar apne hathon se mere kandhe par tiki meri sari ke anchal ko hata diya. Meri nagn chhatiyan bahar beparda ho gayee. Maine jaldi se apni sari ke anchal se apni chhatiyon ko wapas dhak liya. Lekin Swamiji ki najar un najuk phoolon ko dekh chuki thi.


" sundar…….bahut sundar. Devi tumhara yovan tumhare jism ka ha rang apni adbhut chhata bikher raha hai. Devi Ratna kahan chhipa rakha tha is sondarya ki moorat ko? " Swami ji ne mere mathe par apna hath rakh kar mujhe ashrirwaad diya.


“ Swami ji ye mahila bahut dino se kisi chakor ki tarah aas lagaye baithee hai ki kab aapke darshan honge. Aapne iske Santosh ko safal kar diya swami aapne iska uddhar kar diya.” Ratna ne kaha.


" Ratna hamare mehmaan ko hamara prasad do." Ratna ek katore me wahi sharbat jo maine pahle bhi pee rakhi thi, lekar ayee. Usne wo katora mujhe diya. Uske ishara karte hi maine use poora pee liye. Us sharbat ka swaad kuchh jyada tej tha.


Mujhe ek bar khalki si ubkai bhi aye magar maine apne aap ko control kiya aur bina kuchh kahe use poora pee liya.


Us sharbat ko peene ke baad poore shareer me sihran si daudne lagi. Is dauraan swamiji apne hath se mere mathe ko chhooo kar kuchh budbuda rahe the. Kuchh der baad wo mere sir ko sahlane lage. Mai unke samne ghutne ke bal baithi huyee thiUs waqt mere stan beparda unke samne unmukt bhaw se khade unhe lalkaar rahe the ki ao aur in phoolon ko apne hathon se masal do.


us sharbat ko peene ke baad se hi poore badan me ek ajeeb si bechaini si hone lagi. Ye usi prakar ka sharbat tha jo mujhe pahli baar ashram me ane par peene ko mila tha. Ise peene ke baad shareer me sex ki bhawna bahut teevr ho jati thi.


Peene wale ka apni ichchhaon se control hat jata tha. Uske jism par cheentiyan chalne lagti thi. Yoni me itni tej khujli hoti thi apne oopar control karna hi mushkil ho jata tha. Bas aisa lagta tha ki koi use yuhi pyaar karta rahe. Aisa lagta ki koi uske saath din bhar sex kare. Meri bhi wahi halat ho rahi thi.


"haan ab bolo kya chahti ho? Ratna…..poochh isse." uniĆ³n ne apni ankhen band kar li.


"j....jj.jiii " meri juban to jaise sharm se chipak gayee thi. Mai bilkul nahi bol saki.


" Swami ji ise apka ashirwad chahiye. Ye ashram ki nayi member hai. Ise apka maha prasad chahiye" Ratna ne kaha.


"Huuun" kahkar swamiji ne ek hunkar chhodi.


" Ab ye aapki chhatra chhaya me hai iski ichchhaon ki poorti karna apka dharm hai. aap ise apna ashirwad de den" Ratna ne kaha.


" Ye mahila nayee hai. Ise samjha do Ratna ki mera ashirwaad ya mahaprasad har kisi ko nahi milta. Ise lene ke liye kaki kathor niyamon ka palan karna padta hai aur apne kafi kuchh ichchhaon ki tilanjali deni padti hain. Ye kar sakegi aisa?"


"maine ise pahle hi samjha diya hai gurudev" Ratna ne kaha.


" Devi tumne achchhe se soch to liya hai na ki agar tumhare pati ko pata chal jaye to anarth bhi ho sakta hai. Unki anumati li ho kya? Devi mera mahaprasaad lene ke liye is poori duniya ko bhool kar sirf aur sirf meri ban kar rahna hoga. Tum ek baar agar thaan logi to usse munh mod kar wapas nahi ja sakti." Unhon ne mujh se kaha.


Mai ab tak chup thi akhir me maine bola, " swamiji mai kuchh bhi karne ke liye taiyaar hoon. Aap jaisa karne ke liye kahenge mai waisa hi karoongi. Apko kisi tarah ki shikayat ka mauka nahi doongi. Aur rahi mere pati ki sahmati ki baat to mai apko bata doon ki wo apke ashram ke member ban chuke hain aur mere kisi bhi faisle se unhe ittefak nahi hoga." Mujhe pahli baar kisi se is tarah ka pranay nivedan karne me bahut sharm a rahi thi. Wo bhi apne husband ke alawa kisi aur admi se.


" Dekho devi…..koi jaldi baji nahin hai. Abhi mai dus din yaheen rahoonga. Apne is faisle par kuchh gahan vichar karlo. Fir mere paas ana. Kahin baad me aisa na lage ki tumne jaldi baji me koi galat faisla le liya. Tumhe baad me kisi prakar ka pachhtawa na ho isliye tum apne nirnay par vichaar kar sakti ho." Swami ji ne kaha.


" ji maine kai din tak achchhi tarah vichar karne ke baad hi ye faisla liya hai. Mujhe apne is faisle se koi ittefaq nahi hai. Mai apni poorn rajamando se apna jism apko saunpti hoon." Maine kaha.


"theek hai devi" swamiji ne ek lambi saans chhori. "theek hai agar tumne man me than hi li hai to wahi sahi…….lekin Ratna ne tumhe iske kathor niyamo ke bare me ab tak bataa hai ya nahi. Kyon Ratna….tumne ise sabniyamo ke bare me ise samjhaya hai ya nahi."


"ji" maine kaha. Swamiji ne ratna ko ishara kiya.


To be contd......

______________________________
Disclaimer:All the postings of mine in this whole forum is not my own collection. All are downloaded from internet posted by some one else. So none of these are my own videos/imgaes/stories.Am not violating any copyrights law or not any illegal action am not supposed to do. If anything is against law please notify so that they can be removed.

No comments:

Post a Comment