Thursday 5 April 2012

*** UPDATE - 69 ***







Ponchhne ke saath saath jagah jagah par sálate bhi ja rahe the. Mere badan ko ponchhne ke baad unhon ne mujhe kheench kar apne badan se sata liya aur mere chehre ko apne hathon se thaam kar mere honthon par apne honth rakh diye. Kafi der tak yun hi mere honthon ko choomte rahe.


Unhon ne kamre ke ek kone par viraajman devta ji ki moorti ke pairon ke paas se bhabhoot jaisi koi cheej apne hathon me le kar mere poore badan parmalne lage. Fir ek surahi se ek glass matmaile rang ka koi taral bhar kar mujhe peene ko diya. Us sharbat jaisi cheej bahut tej thi. Uska swaad kuchh kuchh waisa hi tha jaisa maine kai baar us ashram me piya tha.


Jab mai ek ek ghoont le kar us glass ko khali kar rahi thi tab wo mere nipples ko apni jeebh se kuchh aise chaat rahe the jaise koi bachcha softy ke upar lage cherry ko chatta hai.


" Devi, ye awsar mai bahut kam mahilaon ko hi deta hoon. Tum bahut achchhi ho aur bahut sexy……Mujhe tum pasand ayee isliye tumhe bhi mera veery apne kokh me lene ka awsar mila. Ab ek hafte tak tumhe sab kuchh bhool kar meri biwi ki tarah rahna hoga. Tumhare badan ka malik mai aur sirf mai hounga." Kahte huye unhon ne apne tapte honth mere honthon par rakh diye, “ tum meri ichchha ki virudhh kuchh nahi kar sakti. Mere adeshon ka palan kisi gulaam ki tarah sir jhuka kar akrna padega. Halka sa bhi virodh tumhari poori mehnat, poori tapasya ek pal me khatm kar sakti hai.”


Mujhe aisa laga mano mere thande honthon ko kisi ne angaron se chhua diye hon. Mera geela badana bhi unke shareer se lag kar tap raha tha. Mere hath apne aap neeche unki janghon ke beech jakar unke tane huye vishalkay ling ko tham liye.


Mere honth uttejna se khul gaye aur mai apni jeebh nikal kar pahle meine unke honthon par firaya aur fir main e unke munh me apni jeebh ko daal diya.


" aaaaahhhh……kab se mai tadap rahi thi isi Maule ke liye. Mai aapki sharan me aye hoon. Aapko poora adhikaar hai mujhe jaisi ichha ho apki usi tarah use karo. Mujhe tod marod kar rakh do. Mujhe apni daasi bana kar rakho. Mai apke saath beete har pal ko enjoy karna chahti hoon. Mujhe apne jism se laga kar meri pyaas ko shaant kar do. Mujhe apne charno me jagah de do guru dev. Mujhe apna bana lo." Unhon ne apne honthon ko khol kar meri jeebh ko andar pravesh karne diya.


" Disha…….mere ling ko apne andar lene se pahle mere beej ko apni kokh me lene se pahle is aashram ke baaki sare mardon ka aashirwaad lena padega. Unhe khush karke unse anumati leni padegi. Unhe ek baar khush karna padega." Maine bina kuchh kahe unki najron me jhanka ye kahne ke liye ki mai unki har shart manne ke liye taiyaar hoon. Mujhe Ratna ne har baat badi tasalli se mujhe samjha diya tha. Mujhe sab pata tha kab kiske saath kya karna tha.


” devi tumhe apne karmo se saabit karna padega ki tum bhookhi ho mere veerya ras ki. Tumhe apni garmi ka ahsaas dilana padega har kisi ko. Tumhe is ashram me maujood har vyakti ki uttejna ko shaant karna hoga tab ja kart um mere amrit ko graham karne ke yogya ho paogi.” Unhon ne mujhe kaha.


Wo mere badan se alag hokar puja ke sthan se ek chhota sa peetal ka kalash le aye. Use mere hathon me tahamaya aur bole,


" lo ise samhalo" maine kalash ko tham liya, " Ye amrit kund hai. ise tumhe bhar kar lana hoga."


Maine sir hila kar peechhe unhe apni raja mandi jatayee. Jab maine bahar jane ke liye mudna chaha to unhon ne rok diya.


" Are pagli ise paani se bhar kar thode hi lana hai. Ise ankurit beejon se bharna hai. Yahan is ashram me Sewakram ko milakar dus shishya hain. Dason mard tumhe apne agosh me lene ke liye atur hain.Tumhe is kalash ko unke veerya se bhar kar lana hoga. Tumhe unse pranay nivedan kar apne saath sambhog ke liye raji karna goga."


Mera unki baten sun kar chaunk gayee. Mera munh khula ka khula rah gaya. Mere munh se koi awaj nahi nikali. Ratna mujhe sab samjhate huye bhi shayad kuchh baton ko chhipa gayee thi. Wo bolte ja rahe the,


" Iske liye tumhe har shishya ke kamre me jakar unko uttejit karna hai. Unhe apne saath sambhog ke liye raaji karwana hoga aur unse sex karne ke baad unka veerya apni yoni me ya idhar udhar barbaad karne ki jagah is chhote se kalash me ikattha karna hoga. Iske liye tumhe apna roop, apne badan, apna sondarya aur apni adaon ka bharpoor istemaal karna hoga."


Mai chupchaap unko sun rahi thi. Jab wo pal bhar ko ruke to maine,” ji” kah kar unhe apni sahmati jatayee.


" abhi paanch baj rahe hain. Tum abhi se shuru ho jao kyonki surya ast hone se pahle tumhe ye kaam nibtana padega. Jao taiyaar ho jao. Sabse pahle Sewak ram ke paas jana. Us ke ling ke ras se hi to adha bhar jayega. Bahut ras hai uske andar. Jao use nichod lo. Hahaha…." Unhon ne ek pahle jaisi hi sookhi sari lakar mujhe di.


" wo sari to ab pahanne layak nahi hai. Poori tarah geeli ho chuki hai. lo ise apne badan par lappet lo" Swami ji ne kaha. Maine use apne badan par lappet ne lagi. Swami ji ne us saari ko mujhe pahanne me madad ki.


Mai unke charan chhu kar bahar nikali. Mujhe agle dus-barah ghante me Dus mardon ki kaam vaasna shant karna tha. Pandrah balishth mardon se sahwaas karte huye badan ka tootna to lajimi hi tha. Jane kitni kutai honi thi shaam se pahle. Ek or badan uttejit tha pandrah mardon se sahwaas ke bare me soch kar to doosri or man me ek daar bhi tha ki shaam tak kahin mujhe logon ka sahara na lena pade khade hone ke liye bhi.


Ratna ko saath maine poore waqt mere saath hi rahne ko kaha. Sewakraam ji jaise dus admiyon ko jhelte huye meri jo durgati honi thi wo mai hi janti hoon. Himmat badhane ke liye kam se kam Ratna jaisi kisi jankar mahila ka hona bahut jaroori tha jisse mai pahle se hi ghuli mili thi.


Mai Ratna ko saath lekar chalte huye sabse pahle sewakramji ke paas gayee. Unhon ne mere hath me thame kalash ko dekh kar muskurate huye kaha,


"ao andar ao. Ratna tum bahar hi thahro. Ise abhi chhodta hoon." Sewak ram ji ne Ratna ko bahar hi rok kar meri kamar me apni banhen daal kar kamre me le gaye.


Seawak ramji ne mujhe apna vastra badan se hatane ko kaha. Maine unke samne bejhijhak apni sari utar kar rakh di. Unke saath to waise hi kai baar sambhog kar chuki thi isliye ab koi jhijhak nahi bachi thi. Unhon neb hi apni kamar se lipta ek matr vastr ko utaar kar ek or fenk diya. Maine dekha ki unka wahi chir parichit lund poore josh ke saath khada ho kar mujhe lalkaar raha tha.


Unhon ne mujhe samne ki deewar ka sahara lekar khada kiya. Maine deewar ki taraf munh karke apne hath deewar par rakh kar uska sahara liya aur apni kamar ko kuchh bahar nikala.



To be contd.......

*** UPDATE - 69 ***
______________________________
Disclaimer:All the postings of mine in this whole forum is not my own collection. All are downloaded from internet posted by some one else. So none of these are my own videos/imgaes/stories.Am not violating any copyrights law or not any illegal action am not supposed to do. If anything is against law please notify so that they can be removed.

No comments:

Post a Comment