Wednesday 11 April 2012

*** UPDATE - 74 ***





Mai apne jism me uth rahi dard ki tees daba kar muskura uthi.


Mai ab unke ling par upar neeche hone lagi. Unhon ne apne hathon se mere uchhalte huye dono uroj tham liye aur wapas unko berahmi se masalne lage. Mai apne nichle honth ko danton ke beech daba kar unko chod rahi thi. Kuchh der isi tarah chodne ke baad unhon ne mujhe apne se alag kiya.


“ Maja a gaya. Kya dhakke marti hai tu. Kitne mardo se chudi hai abtak. Kya sexy maal hai. Sara din chodte raho to bhi man nab hare.” Wo mere jism par apni ungliyan fira rahe the.


Unhon ne ab mujhe bistar par patak kar meri tange utha kar apne kandhon par rakh liya aur kisi dhokni ki tarah meri kutai karne lage. Mai unke dhakkon se hanfne lagi.


Ek chhej to maine dekha tha ki is ashram ka har vyakti sex ke mamle me bahut balshali tha. Chahe wo kitna hi bujurg kyon na ho. Bhale hi unke saath sex me mere badan par atyachaar khoob huye magar unki chudai me itna maja aya ki mai sab pareshani sab dard bhool kar unki mardaangi par mar miti.


Mujhe ek hi position me lagbhag adhe ghante tak chodte rahe. Tab jakar unka ling jhatke khane laga. Wo meri bagal me ludhak gaye. Wo bistar par chit hokar let gaye. Aur mujhe apne ling ki or ishara kiya.


Mai ne jaldi se kalash ko lekar unke ling ke samne rakha. Chhat ki or tana hua ling kisi pichkari ki tarah veerya ki dhar chodne laga. Jisi mai kisi kushal catcher ki tarah us kalash me ikattha karne lagi. Kucthh bunde unki janghon par aur pairon par bhi gire jinhe maine apni ungliyon se samet kar us kalash me bhara.


Inhon ne apne dheer sare veery ki mujhe saugaat di. Mai to is chudai me pata nahi kitni baar skhalit ho chuki thi maine kalash ko hathon me samahl kar uthna chaha to ek dum se ladkhada kar girne ko huyi. To unhon ne fauran mere badan ko apni agosh me lekar mujhe girne se bachaya.


"Samhalkar….kalash na gir jaye. Itni mehnat se jama kiya hua sara veery nasht ho jayega. "


"wo….wo…..thakan ke karan mere pair ladkhada gaye the. ap nahi samhalte to mai sahi me gir jati. Akhir apne mere badan ko thakaya bhi to bahut." Maine unki ankhon me jhank kar kaha.


" tum ho hi itni khoobsoorat. Kya naam hai tumhara devi?"


"Disha…..Disha naam hai mera."


"Yahin rahti ho? "


"haan isi shahar me rahti hoon." Maine kaha.


"mai to ab yahan ata jata rahoonga tumhara saath bhi mil jaya karega. Ummeed hai ki jaldi hi dobara mulakat hogi."


"ji" kahkar mai ladkhadate kadmo se uthi aur apne wastr pahan kar kamre se bahar ayee. Bahar Ratna mujhe samne se ati hui dikhi.


"Tum kahan thi?" usne poochha


"aap dikhi nahi isliye mai is kamre me gayee thi." Maine kaha.


" Kya tu Amrit maharaj ke paas?....... are tabhi tera ye haal ho raha hai. Ttera haal to bura hona hi tha. Inke paas to sabse akhir me jana chahiye tha. Kyonki ye har aurat ko itni buri tarah masalte hain ki poora badan hi toot jata hai. Uske baad to din bhar dobara kisi se chudai ke naam se hi dar lagne lagta hai. Fir bhi dekh rahi hoon ki tune inhe bade araam se jhel liya." Maine sirf ek baar muskura diya.


“ Ab mai kya bataun aisa lag raha tha jaise mere badan ko cheer kar inka lund munh ki or se hi bahar nikal ayega.”


Chauthe darwaje par jakar hum ruk gaye. Andar se “ aaah ooohhh” ki awajen a rahi thi. Hum don one ek doosre ko dekha aur muskura diye.


“yahani to lagta hai pahle se hi koi karyakram chal raha hai.” Ratna ne mujhe tohka lagaya. Mai uski baten sun kar apni thakan bhool kar muskura di.


Ratna ne age badh kar darwaja khat khataya. Do minute tak koi awaj aye. Fir kisi ne akar kundi kholi. Maine andar jhanka to samne bistar par do mahilayen aur ek purush apni nagnta ko chhipane ki koshish kar rahe the. Darwaje par jo purush khada thaw o bhi kuchh pal pahle unhi me se ek tha. Andar sex ki sugandh failee hui thi.


Tabhi darwaje par khade purush ne apna hath age kar meri kamar ke ird gird lappet di.


“ Swami agnidev ek mahila aye hai kalash lekar. Wo apne bade maharaj ka amrit Prasad lena chahti hai. chalo achchha hua. Devi trishna to aaj bahut jaldi jhad gayee hai. mera to abhi tak tana hua khada hai. aaj inki yoni hi santushti degi mere ling ko.” Kah kar usne mujhe andar kamre me kheencha. Ratna bahar hi ruk gayee.


unhon ne darwaja band kar diya aur mujhe apni banhon me bhare huye bistar tak le kar aye.


Bistar par ek mahila thaki hui hanf rahi thi aur doosra joda darwaja band hote hi sari sharmo haya tak par rakh kar ek doosre ke upar toota pade. Wo dono mere samne hi poore josh ke saath sex ke game me ek doosre ko harane ki koshish karne lage.


Mere saath wale admi ne mere kapde utar kar mujhe nagn kar diya. Fir wo mujhe kheench kar bistar par le gaye. Bistar par ab jagah hi nahi bachi thi hum dono ke liye.


Usne akeli hanfti us mahila ko dhakka diya to wo uth kar apne wastr pahan kar ladkhadate kadmo se kamre se bahar nikal gayee. uski halat hi bata rahi thi ki wo abhi kuchh der pahle jam kar chudi thi. Bistar par abhi bhi doosra joda chudayee me vyast tha.


Unhon ne mujhe jameen par hi lita diya aur mere jism par toot pade. Wo meri yoni ko apni jeebh se chatne lage. Us waqt unka jism mere jism ke upar pasra hua tha.


Mere chehre ke saamne unka mota ling kaanp raha tha. Unke ling ko maine apne hathon se thaam liya. Unke ling par abhi kuchh hi der pahle saath wali mahila ka veerya laga hua tha. Kuchh ras to sookh kar papdi ka roop le liya tha aur kuchh ras abhi bhi lund ke upar ek lep chadha rakha tha. Lund ke munh par bhi ras ki kuchh boonde jhool rahi thi. Maine apni jeebh nikaal kar unke ling ko chaata.


Wo us waqt meri yoni ko apni ungliyon se chauda kar uske andar apni jeebh daal kar chaat rahe the. Mai unke lund par upar se neeche tak apni jeebh firane lagi.


Meri jeebh neeche sarakte huye unkeandkoshon ko bhe chata. Unke lund ke neeche latakte huye andkosh kisi tennis ki ball jaise lag rahe the.



To be contd.......

*** UPDATE - 74 ***
______________________________
Disclaimer:All the postings of mine in this whole forum is not my own collection. All are downloaded from internet posted by some one else. So none of these are my own videos/imgaes/stories.Am not violating any copyrights law or not any illegal action am not supposed to do. If anything is against law please notify so that they can be removed.

No comments:

Post a Comment