Thursday 16 February 2012

*** UPDATE - 30 ***




Wo bistar par ghutno ke bal baitha hua tha. Usne mere baalon ko mutthi me bhar kar mere sir ko uthaya aur apne lund par mere munh ko dabne laga. Mai samajh gayee thi ki wo kya chahta hai. Mai is tarah ke balatkaar ka pahle bhi shikaar ho chuki thi isliye maine bina kuchh soche apna munh khol diya. Usne apne ling ko mere munh me thel diya. Uske lund se buri badboo a rahi thi. Mujhe ek jor ki ubkayee aye magar gale tak uska lund fansa hone ki wajah se kuchh nahi kar payee.


Maine dekha ki uske saath jorjabardasti me mai nahi jeet sakti isliye chupchaap use apni marji ka kar lene ke liye chhoot de diya jaye usi me ganeemat hai. Mai uske ling ko khud hi apni jeebh se chatne lagi. Apne honthon ko uske ling par daba kar use choosne lagi. Wo kuchh der tak to mere sir ko thame raha magar jab usne dekha ki meri or se virodh samapt ho gaya hai aur mai khud uski chahat ke anuroop chal rahi hoon to usne jor jabardasti karna chhod diya.


Mere munh se slurrrrrp….slurrrrrp.. jaise awajen a rahi thi. Mai uske ling ko apne hathon se tham kar usko apne munh se choosti ja rahi thi. Uske munh se uttejna me “aaahhh….ooohhhh” jaisi awajen nikal rahi thi. Kuchh der tak isi tarah chooste rahne ke baad usne mere sir ko pakad kar apne ling ko bahar kheench kar nikala.


“ Saali munh se hi mujhe jhad dene ki ichchha hai kya teri. Mujhe to teri choot ko fadna hai. Chal ab chhod ise aur tangen faila kar let ja.” Maine waisa hi kiya jaisa usne kaha tha. Usne meri tangon ko bistar se utha kar apne kandhon par rakh liye.


Usne apne lund ka tip meri yoni ki dono fankon ke beech rakh kar us par upar neeche ferne laga. Apni ungliyon se wo meri yoni ki fankon ko sahlane laga. Uske mote aur khurduri ungliya mujhe uttejna ki jagah dard de rahi thi. Jab kuchh der tak meri yoni ko sahlane ke baad bhi usne dekha ki mujhme koi uttejna nahi badhi to usne meri clitoris ko chhedna shuru kiya. Uski is hakat se mere badan me bijliyan daudne lagi.


Mai abtak apne badan ko kisi bejan laash ki tarah dheela chhod rakhi thi magar ab uski harkaton se mere badan me chingariyan footne lagi. Maine uske hath ko wahan se hatane ki koshish ki magar usne mere virodh ko najarandaaz kar diya. Mai bebas thi. Bilkul bhi nahi chahti thi ki mera jism uske bahkawe me a jaye aur use pata chal jaye ki mera jism mere dimaag se vidroh kar raha hai. Bebasi me meri ankhon se ansoo bahne lage.


Usne ab aur sabar karna uchit nahi samjha aur apne ling ko meri yoni me ghusedne laga. Meri sookhi chut ki deewaren uske lund ko rokne ki koshish me chhilti ja rahi thi. Aisa lag raha tha mano koi meri yoni ki deewaron ko sand paper se ghis raha ho. Mai dard se chhatpatane lagi. Magar usne meri koi parwah kiye bagair apna poora lund ek baar me jad taka daal diya.


“aaaahhhhh….mmmmmaaaaa” mai tadap uthi. Magar kise parwaah thi meri cheekhon ki mere dard ki. Wo kisi janwar ki tarah mujhe chodne laga. Aur tab tak chodta raha jab tak uska veerya nahi nikal gaya. Mai bina hile dule bejaan si bistar par padi rahi. Mere jism me kisi tarah ki koi uttejna nahi huyee. Aisa laga jaise mai koi chudai ki masheen hoon jisse wo apne uttjna ko shaant kar raha ho.


Wo Jhadne ke baad do minute tak mere jism par pada hanfta raha fir wo utha aur bina kuchh kahe sune apne kapde pahan kar kamre se nikal gaya. Meri ankhen bebasi aur jalalat se barasti rahi. Mai bistar par nangi padi huyi thi. Meri ankhen chat par pata nahi kya khojti rahi. Achanak mai kamre ke darwaje ko dobara band hone ki awaj sun kar chaunk gayee.


Maine dekha do santari apne bhadde kale kale daant dikhate huye meri or badh rahe hain. Maine bus ek gahri saans li aur ankhen band kar badan ko wapas dheela chhod diya. Mai samajh gayee thi ki itni jaldi mujhe chhutkara nahi milega. Dono mujh par aise toot pade mano barson ke bhookhe hon aur samne chhappan vyanjano se bhari thaali rakhi ho.


Fir shuru hua mere jism ka manthan. Ye manthan raat bhar chalta raha bus chehre aur log badalte rahe. Pata nahi kitno ne kitni baar choda. Mai to apni kismet ko kos rahi thi aur kos rahi thi banana wale ko ki mujhe agar banana hi tha to khoobsoorti kyon di. Agar khoobsoorat bhi banaya to gareebi kyon di.


Raat beet te beet te mere jism me itni bhi takat nahi bachi thi ki mai uth kar apne kapde pahnoo. Blouse aur bra cheethdon ke roop me yahan wahan pade the. Petticoat bhi fata kamre ke ek kone me pada tha. Maine kisi tarah bistar ke sirhane ka sahara lekar uthne ki koshish ki magar nakamyaab rahi.


Kuchh der baad ek santari andar aya uske hath me ek chai ki glass thi. Usne mujhe sahara dekar uthaya. Mere badan me dard ki tees uth rahi thi. Janghon ke jod me mano aag lagi huyee thi. Dono stano par anginat danton ke daag the. Badan par yahan wahan veerya ki safed papdi padi thi. Mai uske sahare se uth kar baith gayee. Usne mujhe apni god me bitha kar chai pilaya badle me mujhe use apni yoni me ungli karne ki ijajat deni padi aur jab uska lund khada ho gaya to use apne munh me lekar khali karna pada. Mere jabde dukh rahe the.


Mai uth kar apne fate petticoat ko uthaya aur use pahan kar us par sari ko achchhi tarah se lapet liya. Blouse aur bra wapas pahnne layak nahi bache the. Maine sari ko hi badan par is tarah lapeta ki mere kamar ke upar ka hissa sari ki ot me chhip jaye. Maine wahan lage ek toote kanch par ek baar apne badan ko dekha. Fir lukti chhipati wahan se nikli. Peechhe se thanedaar ki awaj aye,


“ Sali badi mast cheej hai. Dobara jaldi hi bulana.”


Mai logon ki najron se bachte bachate apne ghar pahunchi. Paas se gujarta har wyakti mano mujhe hi ghoor raha tha. Meri peeth hote hi mano sari duniya mujh par hans rahi thi.



To be contd.....

*** UPDATE - 30 ***
______________________________
Disclaimer:All the postings of mine in this whole forum is not my own collection. All are downloaded from internet posted by some one else. So none of these are my own videos/imgaes/stories.Am not violating any copyrights law or not any illegal action am not supposed to do. If anything is against law please notify so that they can be removed.

No comments:

Post a Comment