Wednesday 15 February 2012

*** UPDATE - 29 ***





From Last Update....

ye koi mandir ya tera ghar nahi hai. Yahan kisse kis tarah baat karna chahiye mujhe achchhi tarah pata hai. Haan chal ab age bata kya hua.”


Update....


“un logon ne mere gharwalon ko bandh diya. Fir Damle age badh kar mujhe rang lagane laga.”

“tab tune mana nahi kiya?”

“ Kiya tha jitna cheekh chilla sakti thi. Chhatpata sakti ti kiya magar mujhe ek admin e sakhti se jakad rakha tha isliye isse jyada mai kuchh nahi kar payee.”

“ Fir wo tujhe rang lagane laga? Kahan kahan lagaya tujhe rang?”

“ Poore badan par.” Maine jhijhakte huye kaha.

“ Poore badan par? Yahan bhi lagaya tha.” Kahkar usne mere ek stan ke nukile hisse ko apni ungli se chhoo liya. Mai jhatke se peechhe hati.

“Haan.”

“ Aur wahan bhi?” usne mere tangon ke jod ki or ishara kiya. Mai sharm se wapas pani pani ho gayee. maine sir hilaya.

“ Tune pahan kya rakha tha?”

“ Sari.” Maine kaha.

“ Abe neeche bhi kuchh pahna tha ya nangi hi thi?”

“ ye kya baat hui…jaisa har mahila pahanti hai, blouse-petticoat.”

“ Neeche Bra-panty bhi pahni thi ya sirf blouse aur petticoat hi pahni thi?

Mai uske is sawal par sakpaka gayee. ye bahut hi personal sawal tha lekin jawab dene ke alawa koi chara nahi tha.

“ Pahni thi.”

“Hamesha pahanti hai ya us din hi pahni thi?”

“hamesha pahanti hoon.”

“ Jhooth bolti hai abhi pahni hai kya?”

“ Haan.”

“ Dikha. Anchal hata seene se dekhoon tu is waqt bra pahni hai ya jhooth bol rahi hai.”


“ Lekin….” Mai apne hi jaal me fans gayee thi. Mai chup chaap baithi rahi to usne mere anchal ki or hath badha diya. Maine jhatke se apne badan ko peechhe kiya. Mujhe apni jubaan ko sabit karne ke liye seene par se anchal hatana pada.


Blouse me kase mere stan uske samne munh chidhate huye khade the. Wo vasna bhari najron se on badibadi chhatiyon ko nihaar raha tha.


“tere ye hain hi itne khoobsoorat ki har kisi ko deewana bana de.” Kah kar usne halke se blouse ke nukeele hisse ko dabaya, “Us haram jade ne khoob masla hoga inhe kyon? Usne tere blouse ke andar hath dala tha?”

“ Haan.” Maine bebasi se apne nichle honth ko danton se kat te huye kaha.

“ Usne bra ke andar hath dalte waqt tere bra ka hook khola tha kya?”

Maine bina kuchh kahe sirf inkaar me sir hilaya.


“ Tere chunche to bade raseele hain. Kya size hain re.Tu bra pad wala pahanti hai ya teri choonchiyan sach me hi itne bade bade hain?” Kah kar usne mere dono stano ko apne mutthi me bhar kar masal diya. Mai uski is harkat par uchhal kar khadi ho gayee.


“ Chhodo mujhe jane do. Nahi likhwani mujhe kisi ke khilaaf koi shikayat. Hum gareebon ki to kismet hi footi hoti hai. AAp to bus darwaja khol den.” Kahkar mai darwaje ki or jhapti. Usne ek jhatke me meri kalayee ko pakad liya. Mai chhatpata kar rah gayee.


“ Saali randi chup chaap jo bola jaye karti ja nahi to tujhe hi lockup me band kar doonga. Aur Damle ke khilaaf jhooti afwahen failane ke jurm me tere upar manhani ka case darj karwa doonga. Pachason gawah pesh kar doonga jo seena thok kar kahenge ki tere jismfaroshi ka dhanda karti hai aur tere jism ko khareedne ke liye unhon ne kitne paise diye. Aur uske baad veshyawritti ke jurm me do chaar saal andar ho jayegi. Hahaha….fir jab bahar ayegi to ek achchhi veshya ban chuki hogi.” Usne meri kalayee ko pakad kar apni or kheencha.


“chhod….chhod mujhe haramjade…mai teri shikayat kar doongi.”


“hahaha. Log to hamre paas shikayat likhwane ate hain aur tu hamari hi shikayat karegi. Ja jisse teri marji shikayat karle. Hahaha….is duniya me paisa aur rasookh chalta hai. Koi nahi ayega teri madad karne.” Usne mujhe dobara apni or kheencha.

Uski dhamki sunne ke baad aisa laga mano mere jism se sari takat nichd gayee ho.


Mai lad khada kar uski god me a giri. Ab meri asmat ko lutne se koi bhi nahi bacha sakta tha. Mere is tarah uski god me girte hi usne mujhe apni banhon me bhar liya aur usne mere dono stano ko apni dono mutthiyon me bhar liya.


“ Tere jaise kai raand ke kas bal nikaal chukka hoon. Kabhi kisi ne akad dikhayee to usko fir kisi chakle me hi jagah milti hai. Sharref admi to thookna bhi pasand karte un par itni buri tarah badnaam ho jati hain wo. Ab soch le tujhe kya karna hai.” Usne mere stano ko masalte huye kaha.


“chhodo….chhodo mujhe…..mai waisi aurat nahi hoon jaisa aap samajh rahe hain…….. mai ek shareef shadi shuda hoon…..meri ijjat se mat khelo….” Mai bebasi se uski pakad se bachne ke liye chhatpata rahi thi. Magar uska bandhan bahut sakht tha. Wo mere dono chhatiyon ko apni mutthiyon me bhar kar buri tarah masal raha tha.


“ Haramjade ne sahi kaha tha. Badi kateeli cheej hai. Ustaad ek baar dekhoge to lund baithne ka naam hi nahi lega.” Usne ek hath se to mujhe giraft me le rakha tha aur doosra hath mere poore badan par reng raha tha. Mai uski god se uthne ki ji tod koshish kar rahi thi magar uski takat ke age meri ek nahi chal rahi thi.


“ Aaj to sari raat dawat hogi meri. Kya mamme hai. Sali ke dono choonchiyon ke beech me apna lund ragdoonga tab shaant hogi meri garmi.” Wo badtameeji se badbada raha tha. Maine akhir me apne aap ko bachane ke liye uski kalayee par apne daant gada diye. Wo dard se bilbilata hua mujhe chhod diya.


Mai darwaje ki or bhagi. Magar isse pahle ki mai darwaje ki chhitkani ko kholti usne jhapat kar mere blouse ko peechhe se pakad kar ek jor ka jhatka diya. Jhatka itna jordaar tha ki mai ladkhada kar farsh par gir padi. Mera blouse peechhe se fat kar do tukde ho chukka tha.

Wo gusse se tamtama raha tha. Usne gusse me apne kamar ki belt utaar li.


“ Saali do take ki raand tere jaisi pata nahi kitni jangli hirniyon ko maine apne lund ka swaad chakhaya hai. Dekh kaise tere kas bal nikalta hoon abhi” aur fir
“sataak…sataak” karke belt ki maar mere gore badan ko laal karne lagi.


Mai dard se chhatpata rahi thi. Mai uske maar se bachne ki kafi koshish kar rahi thi magar kisi bhi tarah safalta nahi mil rahi thi. Mere najuk badan par kai laal neele nishaan padte ja rahe the. Koi bees pachees maar jhelne ke baad hi uska hath ruka. Mai jameen par pasree huyi ro rahi thi. Usne ek ek karke apne sare kapde utaar diye aur bilkul nanga ho gaya.


Fir nangi halat me usne mujhe balon se pkada aur ghaseetta hua bistar tak le gaya. Mai dard se subak rahi thi. Mai uske samne ab to bilkul hi bebas ho gayee thi.Mere jism me ab kisi tarah ke virodh ki himmat nahi bachi thi. Wo jaisa chahta tha mai usi tarah bistar par pasar gayee.


Wo jhapat kar bistar par chadh gaya. Aur mere sare kapde noch kar alag kar diye. Bra ka to hool hi tod diya. Mai nangi halat me bistar par leti hui subak rahi thi. Wo mere dono stano ko masalne laga. Aur unko bari bari se choomne laga. Usne mere nipples par apne daant gada diye. Mai dard se bilakh rahi thi.




To be contd......

*** UPDATE - 29 ***
______________________________
Disclaimer:All the postings of mine in this whole forum is not my own collection. All are downloaded from internet posted by some one else. So none of these are my own videos/imgaes/stories.Am not violating any copyrights law or not any illegal action am not supposed to do. If anything is against law please notify so that they can be removed.

No comments:

Post a Comment