Saturday 21 January 2012

*** UPDATE - 8 ***

*** UPDATE - 8 ***



Wo apni jeebho ko jitna ho sakta tha utna andar karne laga. Uski badi badi moochhen meri jhanton ke upar chipak si gayee thi.

“ooooofffffff….huh..huh….mmmmm….huh” mai uttejna me chhatpatane lagi aur uske sir ko apne hathon se apni yoni par daba diya. Meri ungliyan uske balo me dhans gayee aur tangen chhat ki or uth gayee thi.

“Lo….le lo isme se jo bhi le sakte ho le lo. Mai to tumhari raand ban hi gayee hoon ab kisi baat par kya sochna…” mai uttejna me badbadati ja rahi thi.

Wo jitna andar ho sakta tha apna jeebh daal kar mere us amrit kund ko mathe de raha tha. Mai uttena se chhatpata rahi thi. Kabhi apni chhatiyon ko masalne lagti to kambhi apni kamar ko uchkane lagti, kabhi uske sir ko apni janghon ke beech daba kar usko poora apne andar sama lene ki koshish karti to kabhi uttejna me apni tangon ko hawa me fenkne lagti. Wo meri halat se bekhabar apne kaam me laga hua tha. Bus ab mujhse aur adhik uttejna sahan nahi hui aur meri sari garmi lawa ke roop me meri yoni ke andar bah nikali. Wo is par bhi ruka nahi ab to uski harkaton me uski do ungliyan bhi shamil ho gayee jinse wo meri yoni ke upar meri clit ko kured raha tha.

Wo kisi aurat ko kis tarah apne kaboo me kiya ja sakta hai bahut achchhi tarah janta tha. Wo janta tha ki kaise aur kya karne se aurat apni bhawnao ko tyaag kar kisi ki gulam banne ko bhi tayaar ho sakti hai.

Mai wapas uttejit ho gayee thi. Wo to jaise bhool hi chukka tha ki age bhi kuchh karna hai. Maine uske balon me apni ungliyan piro di aur balon se pakad kar uske sir ko peechhe dhakela. Uska kaala chehra mere yoni ras se sana hua aur bhi darawna lag raha tha.

“ooohhhh ab bus karo. Mai aur bardast nahi kar sakti. Mere jism se aag nikal rahi hai. Pleeeeease ise apne pani se bujha do.” Maine uske balon ko pakad kar apni or kheencha to wo mere paas a gaya. Maine kohni ke bal jameen se uthte huye apni jeebh se uske chehre ko chaat chaat kar saaf karne lagi. Mai ai apni jeebh se uske chehre ko slurp slurp karke chaat rahi thi.

Wo mere dono breast ko thame unhe apne hathon se sahla raha tha. Wo mere nipples ko apni ungliyon se kured raha tha. Maine kuchh der baad apne honth uske mote bhadde honthon par rakh diye aur poori tarah samarpit bhaw se usse lipat gayee. Maine apni ek tang upar mod kar upar uthaya aur usse Thangarajan ke khade lund ko sahlane lagi.

Thangarajan ki lambai kafi hont ki wajah se uska ling meri nabhi ke paas thokren maar raha tha. Wo mere sir ko pakad kar mere honthon ko apne khurdure hothon par ragad raha tha. Maine apne honthon ko fatne se rokne ke liye apni jeebh nikal kar uske munh me daal diya aur uske jeebh ko apni jeebh se sahlane lagi.

“ To phir shuru Karen interview?” Thangarajan ne mujhse hanste huye poochha.

“mai aapko poori tarah janne ki hi to koshish kar rahi hoon. Dekhna hai is pahad jaise badan me takat kitni hai. Kisi komal si aurat ko kitna masal sakta hai? Jeet apki hoti hai ya mujh jaisi najuk mahila ki.” Maine uske ling ko thamte huye kaha.

“achchha to mujhe challenge kar rahi ho? Aaj tak koi bhi aurat mere lund ko poori tarah andar sama kar mera veerya apni chut me nahi bhar payee. Chal tujhe bhi ajma kar dekhte hain kitni badi chhinal ban sakti hai too.” Usne apne ling ko age peechhe kheenchte huye kaha.

“ Theek hai. Lekin tasalli se karoge jisse mujhe bhi maja aye. Mai bhi sambhog karma chahti hoon rape nahi. Tumhara lund kisi ghode ke jaisa hai.”

“ Kisi gulaam ko apni rai dene ki koi chhut nahi hai. Koi aur hoti na to ab tak uski chut me garam sariya daal kar aar paar kar chukka hota. Magar tujhme kuchh hai jo mujhe kisi bhi tarah ki jyadti karne se rok raha hai. Shayad mera dil tujh par a gaya hai.” Fir meri yoni ko apni mutthi me bhar kar masalte huye kaha,” chal khol apni chut ko…..haan aur khol…..han han use apne hathon se khol kar dikha ki kaisi hai.”

Maine wahin let kar apni tangon ko jitna ho sakta tha utna faila diya. Fir apni ungliyon se apni yoni ke munh ko khol diya. Uski ankhon ke samne meri yoni faili huyee thi. Maine apni tangon ko mod kar apni kamar ko kuchh upar utha liya.

“lo ye dekho meri chut. Pasand ayee?” mai poori tarah kisi chhinaal ki tarah harkaten kar rahi thi. Achchha hua ki meri jan pahchaan ka koi aas paas nahi tha warna usko viswaas karma mushkil ho jata ki mai ek itni padhi likhi itne achchhe family ki byahta is tarah ki do take ki kisi raand ki tarah bhi harkaten kar sakti hoon. Wo meri dono janghon ke paas ghutne mod kar baith gaya.

“mmmm bahut sundar. Tujhe kya chahiye meri raand?” usne mujhe kisi veshya ki tarah sambodhan kiya,” bata apne malik se tujhe kya chahiye?”

“mmmujhe…..mujhe apna lund de do. Aaaaahhh mmmm aaa mujhe chodo…kas kas kar chodo……meri chut ko apne lund se chhil kar udhed kar rakh do. Itna chodo ki mai apne pairon par bhi khadi na ho sakoon.” Maine uske samne apni ungliyon ko apni yoni me andar bahar karte huye kaha. Mia uske samne bahut diler ban rahi thi magar asal me mai uske lund ko dekh kar man hi man darr se kaanp rahi thi. Uska ling maine naap kar bhi dekha tha. Uska ling meri nabhi tak a raha tha. Pata nahi aaj meri kya halat hone wali thi. Mai buri tarah fans gayee thi ab bachne ka koi rasta nahi tha. Mujhe jo bacha sakte the wo sab mujhse hajaron mile door the aur mai is pahad sareekhe admi se bekar hi pange le rahi thi.

“dekha hai iska size? Trer munh se to nahi nikal ayega na?” usne apne us ghode saman lund par hath ferte huye kaha.

“achchha hoga kal sabko pata chal jayega ki Thangrajan ne mujhe chod chod kar maar dala. Waise ghabrao nahi. Agar tumhara lund ghode ke jaisa hai to meri yoni bhi kam nahi. Agar maine tumhara saara ras choos kar in katoron ko khali nahi kar diya to kahna.” Kahte huye maine uske lund ke neeche latakti gendon ko sahlaya.

“inme jitna maal bhara hai poora khali karke hi jaungi yahan se.” maine uski gendon ko mutthi me bhar kar dabate huye kaha.

“ teen din me to pata nahi apne kadmo par bhi jayegi ya nahi.” Kah kar usne meri tangon ko chat ki or utha kar apne hathon se pakda. Usne meri tangon ko faila diya. Jab usne unhe chhoda to mai apni tangon ko usi awastha me failaye rahi. Usne ek hath se meri yoni ke honthon ko do baar sahlaya fir unke beech apni un moti moti ungliyan daal kar meri yoni ko failaya. Doosre hath se apne lund ke supade ko meri yoni ke beech rakh kar meri or dekha. Maine use dekhta pa kar ek ghabrai hui muskurahat di.

Usne apne base ball ke bat ke saman tane ling ko meri yoni ke munh par tika kar apne hath wahan se hata diye. Wo mujh par jhukne laga to maine apne hath utha kar uske seene par rakh kar uske iradon ko roka. Usne apne dono hathon se mere nipples pakad liye aur unhe apni ungliyon me kisi chimte ki tarah pakad kar itni jor se umetha ki meri jaan hi nikal gayee. Mai na chahte huye bhi gala fad kar cheekh uthi aur usi ke saath usne ek dhakke me apne ling ka supada meri chut me daal diya.

Abhi mujhe shaadi ki huye hi kitne din huye the. Meri yoni kisi kunwari ladki ki tarah tight thi. Jaise hi uske ling ka topa meri yoni ki deewaron ko cheerta hua andar gaya to mujhe apne nipples se uthta dard kuchh bhi nahi laga. Mai dugni jor se cheekh uthi “ ooooooohhhh….mmmaaaaaaa…….marrrrr gayeeeeeee……. Aaaaaaaaahhhhhhhh …..maaaaaaaa”

Wo hansne laga, “ kya hua abhi to bus darwaja hi khola hai abhi to poora andar ghusna hai.”

“bus bus mai nahi le saktiiiii….baaaaapreeee……kyaaaa siiiiize haiiiii……cheerka rakh diya lagta hai. Busssss babaaaaa……mujheeeee maaaaf karoooooo”



To be contd....
______________________________
Disclaimer:All the postings of mine in this whole forum is not my own collection. All are downloaded from internet posted by some one else. So none of these are my own videos/imgaes/stories.Am not violating any copyrights law or not any illegal action am not supposed to do. If anything is against law please notify so that they can be removed.

No comments:

Post a Comment