Saturday 7 January 2012

2

*** Update-2 ***


Mai unki baten sun kar ashcharya se bhar gayee. Unhon ne to yaha tak kah diya, “ kisi special occation ke bina ye buddhi aurton ki tarah sari nahi pahnogi tum.”



Wo mujhe lekar ek din bajaar gayee aur mere liye skirt/blouse, deep gale ke aur chhote chhote kapde le ayee. Mere liye jheeni nighty. Dher sare net wale bra aur panty tak le ayee.



“Ye sab pahnogi tum. Ye dadi-ammaon wale libas nahi challenge. Kuchh dino ki jawani hoti hai ise logon se chhipane ka kya fayda? Khoob dikhao aur maje lo. Ye Santosh ke liye garv ki baat hi hogi ki uski biwi itni khoobsoorat hai ki logon ki laar tapakti hai use dekh kar.” Sasu ji ne kaha.



Mai chup chaap khadi rahi to unhon ne ek chhoti si frock mujhe di aur use pahan kar dikhane ko kaha. Maine use pahan kar dekha ki wo frock meri panty se just do angul neeche hi khatam ho jati thi. Usme se mere bade bade boobs adhe se jyada bahar chhalak rahe the. Kandon par wo do patli doriyon par tiki hui thi. Peeth ki taraf se to wo lagbhag kamar tak kati hui thi. Mujhe us dress me dekh kar unki ankhen chamak uthi. Aur us dress ko pack karwa liya.



Mere pati Santosh bhi mujhe expose karne ke liye uksate the. Unhe kisiko mere badan ko ghoorte huye dekhna bahut achchha lagta hai. Iske liye mujhe hamesha tight fitting ke kapde pahanne ke liye kahte hai. Wo khud tailor ke paas mere sath jakar blouse ka gala aur peeth itni gahri banwate hai ki adhe boobs bahar logon ko dikhte rahte hain.



Mai bhi un logon ke beech waisi hi rahne lagi. Aksar unke kahne par semi transparent kapde pahan kar ya bina bra ke blouse pahan kar bhi bahar chali jati hoon.



Unki parties aur mahfilon me mai kafi exposing kapde pahan kar jati thi. Unke sare doston ki to laar tapakti thi mujhe dekh kar. Mai unki harkaten Santosh ko baad me chatkhare lekar sunati thi. Agar kabhi nahi suna pati to wo khod khod kar mujhse poochhte the. Un me se kuchh doston ka ghar me aksar ana jana tha. Wo behichak mujhse gande gande jokes karne se bhi nahi katrate the. Unki biwiyan bhi hamari tarah hi khule vicharon kit hi.



Unke doston me ek hai Rohan. Wo abhi kunwara hi hai. 35 saal kea as paas umr hogi. Pata nahi shaadi karega bhi ya nahi. In logon ka ek dus admiyon ka group tha. Hafte me do din shaam ko sab ek jagah ikatthe ho kar ek get together kiya jata tha. Bari bari se kisi ek ke ghar party arrange hoti thi aur sab raat do teen baje tak naach gana chalta rahta tha. Sare mard drinks me aur cards me baith jate the. Mahilayen gupshap me busy ho jati thi. Aur ye mahashay Mr. Rohan Deshpande admiyon se jyada mahilaon me ruchi leta tha. Wo sari mahilaon se hi flirt karta tha. Mai nayee shaadi shuda thi isliye mujhme wo kuchh jyada hi interest leta tha. Mahilayen bhi uska naam le le kar dabi dabi muskurahate deti thi aur ankhon ke ishare karti thi.



Aksar jab hum sab baten karti wo akar meri bagal me mujhse sat kar baith jata. Fir kabhi cold drinks ke bahane ya kabhi snacks uthane ke bahane apni kohni se mere breast ko press kar deta. Kabhi meri janghon par hath fer deta. Baki mahilayen to uski is tarah ki harkaton ka bura nahi manti thi. Magar mere liye ye sab naya anubhav tha. Kisi gair mard ka is tarah badan ko chhoona ya use masalna mujhe ajeeb sa lagta tha. Mard log to uski harkaton ka koi bura nahi mante the. Agar koi kuchh shikayat bhi karta to hansi me uda diya jata tha.



To be contd....
______________________________
Disclaimer:All the postings of mine in this whole forum is not my own collection. All are downloaded from internet posted by some one else. So none of these are my own videos/imgaes/stories.Am not violating any copyrights law or not any illegal action am not supposed to do. If anything is against law please notify so that they can be removed.

Collection of Most Hottest Incest Stories.Mega Collection of Erotic Hindi Font Stories. Kavita-Ek Sex Machine(Most Erotic)
MEGA COLLECTION OF INCEST

No comments:

Post a Comment