Wednesday 18 January 2012

*** UPDATE - 7 ***

*** UPDATE - 7 ***



“theek hai mai tujhe chhodta hoon tu ja….tujhe mera interview bhi nahi milega.” Usne kah kar mujhe ek dum se chhod diya.

“nahi mai to apka interview lekar hi jaungi. Ye mere prestige ka sawal hai.” Maine uske kareeb ja kar kaha.

“tu pahli ladki hai jo yahan akar bhi mere samne khadi hai. Aaj tak yahan par job hi aya hai. Use janwar bahut chaw se kha gaye. “ usne mujhse kaha,” yahan meri jankari ke bina koi patta bhi nahi hil sakta. To fir teri kya majal hai. Tu kya sochti hai tu apni koshishon se yahan tak pahunchi hai? Hahaha…tu jab gaon me mere bare me poochhti fir rahi thi tab se mujhe tere bare me maloom hai. Mujhe pata chal gaya tha kit u khoobsoorat aur kasa hua maal hai isliye mai khud hi tere liye rasta banata gaya.”

Mai uski baten sun kar hairaan rah gayee.

“too ab nakhre dikhana chhod. Mai is hath le us hath de par viswaas karta hoon.” Usne mujhe wapas apni bahon me lete huye kaha,” pahle tu ye soch le ki tujhe mera interview lena hai ya nahi.”

“ mai tumhara interview liye bina yahan se n ahi jaungi.” Mai bhi apni baat par ad gayee.

“ to fir ek shart hai.” Usne mujhe gahri najron se dekhte huye kaha. Jab mai chup hi rahi to usne age kaha,” tum mera interview le sakti ho badle me tumhe do din tak mera gulaam ban kar rahna padega.”

Maine koi jawab nahi diya. Usne mujhe chup dekh kar meri adhi marji samajh kar age bolne laga, “ mai jo bhi kahoonga tujhe bina kisi sawal ke karma padega. Ek bhi baar virodh kiya ya koi sawal poochha to do hunter padenge. Bolo taiyaar ho?”

Maine bina kuchh kahe apna sir sahmati me jhuka diya. Wo kuchh der tak meri dasha dekh kar muskurata raha.

“agar tum meri shart maan gayee to…..” usne mere chehre ko apni hatheli se uthakar mujhe ek kiss kiya, “ tum pahli ladki hogi jo yahan se bach kar jinda wapas lautegi.” Usne mujhe kheench kar apne seene se laga liya. Uske dono hath meri peeth par firte huye mere nitambon ko masalne lage. Mai kasmasa kar usse alag hui.

Inke kisi bhi harkat par virodh dikhana murkhta bhara kaam tha. Maine ek baar apne hathon se apne bra ke cups dhakne ki koshish ki magar Thangarajan ke mere hath ko jhatak dene ke baad maine kisi tarah ki koi koshish nahi ki. Tab bhi nahi jab Thangarajan ne mere stano ko bra ke upar se masalte huye uske dono cups ke beech ki patti par apni ungliyan fansa kar ek jhatka diya aur mera bra sare bandhan todta huya uske hath me a gaya. Uska jhatka itna jor ka tha ki mai khud ladkhada kar Thangarajan ke seene se chipak gayee. Aisa laga mano mera nagn badan kisi chattan se ja takraya ho.

Thangarajan ne mere do tukde huye bra ko ek or fenk kar mere nagn badan ko nihara.

Maine sharm se apni ankhen band kar li.

“hmmmm achchha maal hai. Mutthu ne lagta hai tumhare in dono phoolon ko buri tarah masla hai.” Usne apne dono hathon se mere stano ko uthate huye kaha, “chchch…..in makkhan se gendon par kaisi neele neele nishan pad gaye hain. Thahar ja chhinal tu ab meri gulaam hai, meri dasi samjhi”

Maine hami me sir hilaya. Mai ab iske rahmo karam par thi uski marji ke bina kuchh kar bhi nahi sakti thi.

Mai chupchaap khadi rahi. Usne mere sir ke peeche bandhe balon ko khol diye jisse mere silky baal meri peeth ko dhak liye the. Mere baal kamar tak lambe the. Unke khul jane se mai aur sexy lagne lagi thi. Tabhi Thagarajan ne kisi ko awaj di. Ek admi andar aya. Uske hath me ek janwaron ke gale par bandhne wala patta tha aur us par chain lagi thi. Usne wo patta mere gale par bandh diya. Mai kuchh bhi nahi kar saki. Usne chain Thangarajan ke hath me de di. Thangarajan ne Chain ko hath me lekar ek jhatka diya. Mai uske jhatka dene par lad khada gayee.

Mai kisi paltu janwar ki tarah uske samne khadi thi. Mujhe sadiyon purane gulamo ko darshati huyi tasveeren yaad ho aye jisme gulamon me aur janwaron me koi antar nahi dikhta tha.

Mujhe kisi anjaan admi ke samne is tarah khade agar meri family wale dekhte to kya sochte. Mere husband ko mere us assignment pani ki badhayee ke bare me dobara sochna padta. Meri saas tu shayad sharm se hi mar jati aur mere colleagues unki to lund apni bari ka intezaar kar rahe hote. Abhi kuchh hi mahine pahle ghoonghat ke peechhe hipi us chhui mui si ladki ek vasna ki gulam ke roop me iski koi kalpana bhi nahi kar sakta tha.

“ab dekhoon neeche kya chhipa huya hai.” Kah kar usne mere ghaghra ko bhi fad kar tukre tukre kar diya. Neech kuchh nahi pahne hone ki wajah se ab mai bilkul nangi khadi thi.

“waaah…..bahut chikni hai. Maja a jayega. Maine ter kapde khol diye ab tub hi mere kapde hata kar mere badan ko dekh.” Usne kaha. Mai chup chaap khadi rahi. Usne apne hath se meri kalayee pakad li aur use apne tahmad ke upar rakha. Uski pakad itni sakht thi ki ek baar pakadne par hi kalayee dukhne lagi. Maine bhi uske tahmad ki ganth ko khol kar uske badan se hata di.

Wo mere samne ab nanga khada tha. Ab bina kapdon ke to wo poora hi bhaloo lag raha tha. Uske poore badan ko kale balon ne is buri tarah dhak rakha tha ki chehre aur hatheli ke alawa uski chamdi kaheen bhi dikhayee nahi deti thi.

Janghon ke beech ghane kale jungle ke beech bilkul kala uska lund jhatke kha raha tha. Jaisa over size wo khud tha waisa hi visalkay uska lund tha. Uske neeche latakti gendon ka hi size tennis ball ki tarah tha. Us moosal lund se apni chudai ki kalpana bhi badan me jhurjhuri paida kar dene me kafi tha. Hum dono ek doosre se lipte ekdum black and white jodi lag rahe the. Uske ling ke samne ka topa bhi kale rang ka tha.

“Chal ise pyaar kar. Ise munh me le kar chaat. Tujhe mera interview chahiye na?”

Maine haan kah kar sir hilaya. “ Tu iske liye bahut jyada utawli hai. Hai na?”

Maine dobara chupchaap kahdi rah gayee. Usne age badh kar mere kandhon par apne hath rakh diye. Maine apni najar uski najar se milayee. Uski najron me ek adim vasna ki jwala chamak rahi thi. Maine apne badan ko bilkul dheela chhod diya aur uske hathon ke dabaw se mere ghutne mudte chale gaye aur uske samne mai ghutno ke bal baith gayee.

Mere chehre se do chaar inch door uska mota ghode jaisa lund khada huya tha. Uska lund itna kala aur bhadda tha ki mujhe ghinn ane lagi. Mai badi mushkil se apne jajbaton ko control kar rahi thi. Usne mere balon ko pakad aisa jhatka diya ki mujhe laga mere baal toot kar uske hath me rah jayenge. Usne apne lund ki ek jor daar thokar mere honthon par mari. Ek to uska lund patthar ki tarah sakht tha upar se thokar itni jor daar thi ki mera nichla honth fat gaya aur mere jeebh ne halke se khoon ka swaad chakha. Maine shikayat bhari najron se use dekha.

“mai mana kab kar rahi hoon. Aise janwaron si harkat mat karo.” Maine banawati bhaw chehre par late huye kaha. Ye log khoonkhaar bahut hote hain lekin bhagwan ne inko awwal darje ka moorkh bhi banaya hai. Jisse mujh jaisi koi bhi un ko apne kaboo me kar sake.

Ek pal ko laga ki uski ankhon me khoon utara aya ho magar agle hi pal wo muskura diya. Maine uske lund ko apne hathon se pakad liya aur use mutthi me lekar sahlane lagi. Ek ke baad doosra hath bhi us kaam par laga diya. Dono hath lagane ke baad bhi lund ka adha hissa bahar hi tha. Mai uske ling ke upar ki chamdi ko neeche ki or sarka kar apni ungliyon se uske ling ko chhed rahi thi.

Maine apne honth khole aur uski najron me jhankte huye uske ling ko dheere dheere apne munh ke andar daal liya. Uski najron me uske chahre par apni muraad poori hone ki khushi thi. Baap re baap kya lund tha uska. Uske tope ko lene me hi mera munh bhar gaya. Mai usse jyada munh ke andar nahi kar pa rahi thi

Mai uske ling ke age ke ball ko apne munh me daal kar choosne lagi. Mai kisi tarah uske ling ke tope par apni jeebh fira rahi thi. Uska ling itna mota tha ki mere jabde dukh gaye. Mujhe laga ki mere honthon ke kinare uske ling ko lene ke chakkar me na fat jaye.

Bahut koshish karne par bhi uska ling adha bhi andar nahi ja pa raha tha. Mai usi awastha me apni jeebh se use chaat chaat kar usko santusti dene lagi.

Wo mere kandhon ko sahla raha tha. Usne mere balon ko bikher diya aue apni ungliyon se mere balon me hath ferne laga. Mai uske ling ko ek haath se pakad kar use apne munh me andar bahar kar rahi thi. Haath se isliye thaam rakha tha jisse wo apne lund ko ek utna hi andar kar sake jitna mai chahoon.

Kuchh der tak uske lund ko choosne ke baad uska badan akadne laga. Aur laga ki bus ab uska veerya nikalne wala hi hai. Mai bhi chahti thi ki uska nikal jaye jisse kuchh palon ke liye mujhe rahat mil sakti hai. Magar usne bhi shayad mere irade bhanp liya tha. Usne mere sir ko balon se pakad kar ek jhatka diya aur mei peechhe ki or gir padi. Mai jameen par pade pade hanf rahi thi aur uski nisthurta se ghabra rahi thi.

Wo mere paas jameen par ghutne mod kar baith gaya. Fir usne jhapat kar mujhe kamar se pakad kar kisi khilone ki tarah upar uthaya. Meri kamar jameen se dedh foot upar uth gayee. Ab sirf mera sir jameen par tika huya tha. Meri tangent uske kandhe par rakhi hui thi. Usne meri yoni ko apne chehre ke samne karke use kisi kutte ki tarah chatne laga. Uske khurdure honth meri naram yoni ke upar khalbali macha rahi thi.

“slurrrp…slurp” ki awaj ke saath wo meri yoni se bah rahe raas ko chaat kar saaf kar raha tha. Uske kisi bhookhe ki tarah meri yoni par toot padne ke karan mera badan buri tarah hil raha tha. Beech beech me mera sir jameen se ragad khata. Mai uske sir ko apni giraft me lekar apne badan ko uska sahar dena chahti thi magar wo mujhe is tarah karne hi nahi de raha tha. Bar baar mere uthe hathon ko jhatak deta. Uski laal laa ankhon se darka maine apni koshishon par rok laga di. Magar mai chah kar bhi apne jism me badhti utteja ko rok nahi pa rahi thi. Mai janti thi ki mera apne jism ke upar se control khatam hota jar aha hai. Aur bahut jaldi hi meri uttejna ras ke roop me bah nikalne wali hai.



To be contd......
______________________________
Disclaimer:All the postings of mine in this whole forum is not my own collection. All are downloaded from internet posted by some one else. So none of these are my own videos/imgaes/stories.Am not violating any copyrights law or not any illegal action am not supposed to do. If anything is against law please notify so that they can be removed.

No comments:

Post a Comment